ग्लोबल महिला डीजे चैंपियनशिप में 3 भारतीय मचाएंगी धूम

ग्लोबल महिला डीजे चैंपियनशिप के तहत 15 अगस्त को फीमेल डिस्क जॉकी धूम मचाने के लिए तैयार हैं।

अगस्त में होने वाली वल्र्ड चैंपियनशिप से पहले एसओएस नाइटलाइफ भारत की तीन टॉप डीजे को दुनिया के सामने पेश कर रही है। ये फीमेल एंटरटेनर डीजे लोपा नोवा, डीजे आशिका मिर्जा और डीजे नीत कौर हैं। ग्लोबल महिला डीजे चैंपियनशिप के ग्रैंड फिनाले का आयोजन 15 अगस्त 2018 को मुंबई में किया जाएगा। एसओएस नाइटलाइफ के संस्थापक और एमडी चांद सेठ ने कहा, ” ‘क्वीन ऑफ मैशअप्स’ उभरते हुए कलाकारों और महिला डीजे प्रोफेशनेल्स के लिए एक लॉन्च प्लेटफॉर्म है, जिसमें पूरी दुनिया के सामने उन्हें अपने टैलेंट को पेश करने का मौका मिलेगा।”

तीनों महिला डीजे देश की मशहूर डिस्क जॉकी हैं। वह देश की बेस्ट डीजे के रूप में चुने जाने से काफी खुश हैं। लोपा नोवा ने कहा, “भारत की सर्वश्रेष्ठ महिला डीजे बनकर मेरी खुशी का ठिकाना नहीं है। खुद को एक ऐसा प्लेटफॉर्म देने के लिए मैं एसओएस नाइटलाइफ की आभारी हूं, जिससे मुझे दुनिया के सामने अपना हुनर दिखाने का मौका मिला।”

इंडिया से दूसरी फाइनिलस्ट आशिका मिर्जा ने कहा, “इस तरह की शानदार ऑडियंस को अपनी परफॉर्मेंस से प्रभावित कर मैं बेहद खुश हूं। मैं एसओएस नाइटलाइफ की तहेदिल से शुक्रगुजार हूं कि उनकी बदौलत मुझे अपनी काबिलियत को दुनिया के सामने दिखाने का मौका मिल पाया।”

प्रतियोगिता की तीसरी फाइनलिस्ट नीत कौर ने कहा, ‘सभी प्रतिस्पर्धियों को पछाड़कर देश की तीन बेहतरीन महिला डीजे में से एक के रूप में उभरकर मैं काफी खुश हूं।’

एसओएस नाइट लाइफ के संस्थापक और एमडी चांद सेठ ने बताया, “अब हम ग्लोबल फीमेल डीजे चैंपियनशिप के ग्रैंड फिनाले की तैयारी कर रहे हैं, जहां हम वल्र्ड चैंपियंस को देखेंगे।”

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *